Farebi Yaar Trailer: Ullu एक और सेंशुअल सीन्स से भरी वेब सीरीज 'फरेबी यार' का ट्रेलर किया रिलीज, 3 फरवरी को होगा प्रीमियर (Watch Video)

Farebi Yaar Trailer:  बोल्ड कंटेंट के लिए मशहूर उल्लू एप ने एक और सेंशुअल सीन्स से भरी बोल्ड वेब सीरीज फरेबी यार का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर में जो बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं उसे देखने के बाद आपका हाल बेहाल होने वाला है. फरेबी यार का प्रीमियर उल्लू ऐप पर 3 फरवरी को होगा. फरेबी यार से पहले उल्लू, लव गुरु, तितली, मोनिका जैसी तमाम बोल्डनेस से भरी वेब सीरीज का प्रीमियर कर चुका है. देखें फरेबी यार का ट्रेलर:


(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)

Post a Comment

Previous Post Next Post