4 शादियों के लिए मुस्लिम बना प्रोड्यूसर कमल किशोर:पत्नी बोली- शादी के लिए खतना कराने को तैयार था, लात-घूंसों से पीटता है

 


वह मुझे बच्चों के सामने चप्पलों और लात-घूंसों से पीटता है, बेल्ट से भी मारता है। मेरा सिम तोड़ दिया और खर्च के लिए पैसे नहीं देता।' ये बताते हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा की पत्नी यास्मीन फूट-फूट कर रोने लगती हैं।

कमल किशोर को अंबोली पुलिस ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि यास्मीन की शिकायत के 9 दिन बाद ऐसा हुआ। वो भी तब जब यास्मीन को गाड़ी से कुचलने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यास्मीन उस दिन की कहानी सुनाती हैं, जब उन्हें कार से कुचलने की कोशिश की गई थी। वह आरोप लगाती हैं कि इस दौरान उनके पति के साथ चौथी पत्नी आयशा भी मौजूद थी। वायरल हुआ CCTV फुटेज भी यास्मीन के दावों की पुष्टि करता है। कमल किशोर के साथ-साथ आयशा के खिलाफ भी अटेम्प्ट टु मर्डर की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

​​​​​मॉडल आयशा सुप्रिया के साथ पकड़ा तो चढ़ा दी कार
यास्मीन के मुताबिक, कार से कुचलने की घटना 19 अक्टूबर की है। उन्होंने बताया कि मई 2022 से मैं उनके घर से डेढ़ किलोमीटर दूर एक दूसरे घर में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही हूं। 19 अक्टूबर की रात 3 बजे मैं उनसे मिलने उनके घर गई थी। वहां मेरी नजर उनकी कार पर पड़ी।

मॉडल आयशा सुप्रिया के साथ कमल कार में ही रोमांस कर रहे थे। मैंने गाड़ी की विंडो खटखटाई और बाहर आकर उनसे बात करने के लिए कहा तो उन्होंने तेजी से गाड़ी घुमाई और मेरे पैर पर चढ़ा दी। मैं गिर गई और मेरे सिर पर गंभीर चोट आई। तीन टांके भी लगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post